शिकागो में मारे गए 4 साल के बच्चे की मां अनसुलझी हत्या में न्याय के लिए लड़ती है: ‘दुख एक विलासिता बन गया है’


नयाअब आप फॉक्स न्यूज के लेख सुन सकते हैं!

एक मां इंसाफ के लिए लड़ रही है अनसुलझी हत्या उसके 4 साल के बेटे की, शिकागो के साउथ साइड में गोली मारकर हत्या करने के 10 महीने बाद।

एंजेला ग्रेग, जिन्होंने 2021 में मजदूर दिवस सप्ताहांत में अपने बेटे मायचल “एमजे” मौल्ट्री जूनियर को खो दिया था, अपने बेटे की नृशंस हत्या के जवाब की खोज पर चर्चा करने के लिए “अमेरिका के न्यूज़रूम” में शामिल हुईं।

मायचल मौल्ट्री जूनियर, जिसे एमजे के नाम से भी जाना जाता है, जिसे शिकागो के साउथ साइड में लेबर डे वीकेंड 2021 में अपने बालों को लटते हुए गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मायचल मौल्ट्री जूनियर, जिसे एमजे के नाम से भी जाना जाता है, जिसे शिकागो के साउथ साइड में लेबर डे वीकेंड 2021 में अपने बालों को लटते हुए गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

ग्रेग ने कहा, “मैं निश्चित रूप से महसूस करता हूं कि शिकागो शहर में बच्चों के साथ जो कुछ हो रहा है, उससे लोग असंवेदनशील और बहुत स्तब्ध हो गए हैं, क्योंकि यह नियमित रूप से होता है।” सह-एंकर मार्था मैक्कलम. “कोई भी इसमें नहीं देख रहा है। कोई नहीं है, कोई चिल्लाहट नहीं है।”

शिकागो में 4 जुलाई के सप्ताहांत में हुई हिंसा की शुरुआत, 20 घंटे में 22 लोगों को गोली मारी गई, 4 घातक

“दुख एक विलासिता बन गया है,” उसने जारी रखा। “हमारे पास अपने बच्चों को दुखी करने का विलास भी नहीं है क्योंकि हम न्याय के लिए लड़ने में इतने व्यस्त हैं और उन लोगों को जवाब पाने की कोशिश कर रहे हैं जिन्होंने हमारे बच्चों की हत्या की।”

एमजे अपने पिता के साथ अपने बाल गूंथ रहा था तभी गोलियां चलीं। ग्रेग ने उस क्षेत्र की तुलना की जहां वह “वॉरज़ोन” से मारा गया था और अतिरिक्त पुलिसिंग की आवश्यकता पर बल दिया था स्थानीय कानून प्रवर्तन के लिए समर्थन.

मारे गए शिकागो 4 वर्षीय मायचल मौल्ट्री जूनियर मुस्कुराते हुए।  (सौजन्य: एंजेला ग्रेग)

मारे गए शिकागो 4 वर्षीय मायचल मौल्ट्री जूनियर मुस्कुराते हुए। (सौजन्य: एंजेला ग्रेग)

“उन्हें निश्चित रूप से अधिक समर्थन की आवश्यकता है,” ग्रेग ने कहा। “जब मैं अपने जासूसों से बात करता हूं, तो मुझे पता चलता है कि वे बहुत अधिक काम करते हैं और कम कर्मचारी हैं, और यह एक मुद्दा है। हमें निश्चित रूप से सड़कों पर अधिक पुलिस की आवश्यकता है, और हमें निश्चित रूप से शिकागो के दक्षिण और पश्चिम में उनकी आवश्यकता है।”

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

ग्रेग फॉक्स न्यूज डिजिटल के साथ बात की अपने बेटे की हत्या और शहर की सड़कों को पटरी से उतारने वाले हिंसक अपराध का मुकाबला करने की उनकी वकालत के बारे में। उसने कहा कि उसने उस दिन 27 गोलियों की आवाज सुनी और एमजे को दो गोलियां लगीं।

“मेरा दिल हर एक दिन टूटता है कि मेरे यहाँ मेरा बेटा नहीं है,” ग्रेग ने कहा।

एमजे की हत्या के संबंध में किसी भी संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है।



Source link

Leave a Comment